Ab viru k paas subah subah 2 cup chai aaigi aur dono biwi saamne khadi rahegi. Bechara vir kya karega
Vir: mujhe bathroom jana hai🤣
Ya phir tisra cup lekar dono chai ko half half kar dega
Vote🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ab viru k paas subah subah 2 cup chai aaigi aur dono biwi saamne khadi rahegi. Bechara vir kya karega
Vir: mujhe bathroom jana hai🤣
Ya phir tisra cup lekar dono chai ko half half kar dega
Vote🤣
Viru ko is janam pyar to naseeb nai hoga usko mere pass ajana chaiye
oho je baat hai tabi baar baar SaVi SaVi kar rahi ho dono ki ladayi me tum Vir ko chura lo🤣 ib baat samaj me aa rahi hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ab viru k paas subah subah 2 cup chai aaigi aur dono biwi saamne khadi rahegi. Bechara vir kya karega
Vir: mujhe bathroom jana hai🤣
Ya phir tisra cup lekar dono chai ko half half kar dega
Vote🤣
Itna cringe isse acha savi sath chai piye aur viru ko chor de
Originally posted by: PutijaChalhov
oho je baat hai tabi baar baar SaVi SaVi kar rahi ho dono ki ladayi me tum Vir ko chura lo🤣 ib baat samaj me aa rahi hai🤣
Haa raaj khul gya SaVi content ka😆
Itna cringe isse acha savi sath chai piye aur viru ko chor de
Haa tumhare liye chod de😆
Originally posted by: PutijaChalhov
oho je baat hai tabi baar baar SaVi SaVi kar rahi ho dono ki ladayi me tum Vir ko chura lo🤣 ib baat samaj me aa rahi hai🤣
Nai yr mai sachche pyar ko support Karti hu 😳
Aur viru ko maj khushi khushi apna lungi
Itna sacrifice to mai apne ship ke liye kar sakti hu
Originally posted by: pallavi_p28
Haa tumhare liye chod de😆
Apko meri niyat pe shaq hai 😲
dono ko unki hi chai pilla dega n khud coffee piyega 😎Originally posted by: pallavi_p28
Ab viru k paas subah subah 2 cup chai aaigi aur dono biwi saamne khadi rahegi. Bechara vir kya karega
Vir: mujhe bathroom jana hai🤣
Ya phir tisra cup lekar dono chai ko half half kar dega
Vote🤣
Nezu yaar...🤣🤣🤣