Originally posted by: darkchocolates
And uske quoted comments..🤣🤣🤣
Ha Maine padhe
Salt bhar bhar ke content deta hai 🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
And uske quoted comments..🤣🤣🤣
Ha Maine padhe
Salt bhar bhar ke content deta hai 🤣🤣🤣
Acha ye yhc wale fans hai 🤭🤭🤭🤭🤭
Acha ye yhc wale fans hai 🤭🤭🤭🤭🤭
Saare fandom hai..
Mere TL mein iska itna trolling hota hai..😭😂😂😂
Originally posted by: darkchocolates
Saare fandom hai..
Mere TL mein iska itna trolling hota hai..😭😂😂😂
Yr vo nose rub 🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭
Maine to ab dekha inka SR me kya hua warna to sidha wwe dekha tha 🤣🤣
Pura show hi troll hai 🤣🤣🤣🤣
Yr vo nose rub 🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭
Maine to ab dekha inka SR me kya hua warna to sidha wwe dekha tha 🤣🤣
Pura show hi troll hai 🤣🤣🤣🤣
Kitna ghuste hai ek doosre mein..😂😂😂😂 Hamare show mein kab milega..😭😭😭😭
Bas seedha iss scene ke baad WWE start ho gaya..🤣🤣🤣🤣
Oh bhai yeh kya hai....twitter is so much fun ..🤣🤣
Waise wo second wale me yug babu ne didiji ki dawayi khali key
Originally posted by: darkchocolates
Kitna ghuste hai ek doosre mein..😂😂😂😂 Hamare show mein kab milega..😭😭😭😭
Bas seedha iss scene ke baad WWE start ho gaya..🤣🤣🤣🤣
SR ho gaya inka....😳😳😳
WWE kya hai
Originally posted by: darkchocolates
Kitna ghuste hai ek doosre mein..😂😂😂😂 Hamare show mein kab milega..😭😭😭😭
Bas seedha iss scene ke baad WWE start ho gaya..🤣🤣🤣🤣
Acha acha
Nai rehne do itna chipka chipki nai dekhni 🤣🤣
SR bas ho hi raha tha fir badki didi ka kala jaadu Hua uske bad mar pitaye shuru
Originally posted by: Srilata.Mineil
Oh bhai yeh kya hai....twitter is so much fun ..🤣🤣
Waise wo second wale me yug babu ne didiji ki dawayi khali key
Twitter is the best..😎😎
Woh pata nahi khayi ya nahi..😆😆