Aaahhhh I need to re-read that part ☺️☺️☺️
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aaahhhh I need to re-read that part ☺️☺️☺️
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo byee Ayu, Eeshu and Ani.....tc🤗
Eeshu Sell your haunting house dekh... Interesting hai show..
Good Bye gauri🤗
Okay...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Waise rishi tunne dp change kar diya.. Vansh nahi hai usme ye kaise ho gaya... 😲
Rishi ne Vansh ko chod diii
Auri, chalo, hum dono Vansh ko adha adha baat lete hai😉
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo byee Ayu, Eeshu and Ani.....tc🤗
Eeshu Sell your haunting house dekh... Interesting hai show..
See you Auriii🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
Niiisssshhhhh🤗
mein vansh itane pagal nahi hua.tujhe chahiye toh rak le..mere paas kdrama ML's aur Raghav hai..😍🤤Originally posted by: Rubellite
Rishi ne Vansh ko chod diii
Auri, chalo, hum dono Vansh ko adha adha baat lete hai😉
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mein vansh itane pagal nahi hua.tujhe chahiye toh rak le..mere paas kdrama ML's aur Raghav hai..😍🤤
Oh, toh phir Vansh pura ka pura mera hua🥳
kaise ho eeshu???Originally posted by: merryyura
Niiisssshhhhh🤗