Originally posted by: darkchocolates
Complicated ke saath it will look cringey too..😵😆😆
Ek garh mein ek Pati and do biwi..😆😆
Ek min ye Maine socha hi nahi
But bat to bahar agaye na 🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Complicated ke saath it will look cringey too..😵😆😆
Ek garh mein ek Pati and do biwi..😆😆
Ek min ye Maine socha hi nahi
But bat to bahar agaye na 🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Mtlb kya precap tha wah🔥🤩🔥🤩🔥🤩🔥🤩🔥
Pata hai ki tum jo chahiti thi wahi hua...teesre bar post karne ki zarurat nahi hai...🤣
Are mujhe bhi.. 😭😭😭
Dii hum log kal discuss kar rahe the na ki Saba agar sach saamne nahi layegi to KC k koi purpose nahi h..r sach saamne aa gaya
Maine bola tha apko ki sach bahar aa jayega
Originally posted by: Srilata.Mineil
Maza ka pata nahi yaar but yeh teeno aur ulajh jayenge....pata nahi saba mata ne aage kya plan ki hai...
Are par bat samne agaye na
Vo cheating wala guilt khatam🤩🤩🤩🤩
Originally posted by: Srilata.Mineil
She is right and I liked how purvi also took stand finally and is leaving....
Finally characters apni direction pakad rahe hain.. Par iss sb mein bechara vir pis gaya hai..
Wahi best part hai..Atleast the story will move forward..🥳
Yehi to bol rahi hun main...ek chat ke neech ek pati do biwiyan..😵
Pata nahi aage kya hoga....
Originally posted by: Srilata.Mineil
Pata hai ki tum jo chahiti thi wahi hua...teesre bar post karne ki zarurat nahi hai...🤣
Sri 😳 jaida excited ho Gaye
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yehi to bol rahi hun main...ek chat ke neech ek pati do biwiyan..😵
Pata nahi aage kya hoga....
Cringe hoga
Par cheating nai
Originally posted by: darkchocolates
Wahi best part hai..Atleast the story will move forward..🥳
Wahi to 🔥🔥🤩🔥🤩🔥🤩🔥🤩