Guys detail me batao ... yayyyy
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Guys detail me batao ... yayyyy
Baache pur pe gaya hain.. kaise yeh sambhav hain?? Kya aap iska uttar de sakthi hain shree?? 😆
Bawal precap 🔥🔥🔥🔥🔥🥵🥵🥵🥵🥵🥵
Originally posted by: Srilata.Mineil
Abey yeh to sach me pata chal gaya...🤣🤣
Boli sakshi ki koi bhi izzatdaar aurat apne pati ko baant nahi sakti.. Nice dialogue.
Lagta hai didiji rokegi bawri ko par kyun....
Aur mukhi dekho kaise peeche pada hai uske....🤣
Yaar yeh ab aur complicate hoga...
Kya precap tha 🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
Originally posted by: apurva...
Boli sakshi ki koi bhi izzatdaar aurat apne pati ko baant nahi sakti.. Nice dialogue.
She is right and I liked how purvi also took stand finally and is leaving....
Saba be like aur karo predict 😎😎
Originally posted by: Srilata.Mineil
Lagta hai didiji rokegi bawri ko par kyun....
Aur mukhi dekho kaise peeche pada hai uske....🤣
Yaar yeh ab aur complicate hoga...
Y r u shocked Sri😆🤣
Priyal said there ll be more complications 🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Lagta hai didiji rokegi bawri ko par kyun....
Aur mukhi dekho kaise peeche pada hai uske....🤣
Yaar yeh ab aur complicate hoga...
Ab ayega na maja 🤣😎😎