Accha sargam tumhari man ki aankhen mere discription k bare me kya kahti hai. Pm ka wait rahega😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Accha sargam tumhari man ki aankhen mere discription k bare me kya kahti hai. Pm ka wait rahega😆
Mera gender kyu change kardiya
Originally posted by: pallavi_p28
Accha sargam tumhari man ki aankhen mere discription k bare me kya kahti hai. Pm ka wait rahega😆
PM kyu yahi karo
Originally posted by: pallavi_p28
Ye tamater hai ya pani wala gubbara🤣
Y kya bol rahi ho di..
Mere tamatar ki beizzati matlab meri beizzati
😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡

Ab tu ese.gif mat share kar 😭
Originally posted by: sargamif
Y kya bol rahi ho di..
Mere tamatar ki beizzati matlab meri beizzati
😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡
Mujhe sabse accha tumhara ye wala emoji ka grp lagta hai. Dekhte hi smile aa jati hai😆
Originally posted by: pallavi_p28
Mujhe sabse accha tumhara ye wala emoji ka grp lagta hai. Dekhte hi smile aa jati hai😆
same mujhe bhi 😆😆
Nezu half century ho gai😆
Ab tu ese.gif mat share kar 😭
Ab kyu nahi karu😥😥
Apne manu ko to kabhi mana nahi kiya billiyan share karne se..Mere saath aisa kyu kar rahi ho ap😭😭
M itna bhi bura nahi hu😭
Originally posted by: pallavi_p28
Accha sargam tumhari man ki aankhen mere discription k bare me kya kahti hai. Pm ka wait rahega😆
Thik h pm m batati hu
Mera pas h apka description