Originally posted by: sargamif
Apne kab dekha...maine to pehli baar dikhaya
Pehle bhi tune share kiya tha ek bar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sargamif
Apne kab dekha...maine to pehli baar dikhaya
Pehle bhi tune share kiya tha ek bar
Originally posted by: sargamif
Okay..Tereko bhi karungi
Tere r pallavi di k b'day k liye m kuch acha banaugi
Baaki sabka to nikal gaya
Mera bday bhi nikal gaya.. ab next jan tak wait karna padega mujhe 😒
Originally posted by: sargamif
Apne kab dekha...maine to pehli baar dikhaya
Usne bhi man ki aankhon se dekha hoga😆
Originally posted by: pallavi_p28
But mere se pahle tumhara hai. But mujhe kuch nhi aataðŸ˜
🤣ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£
Koi baat nahi...m celebrate nahi karti b'day waise bhi..Mujhe psand nahi h🤢
Originally posted by: midniteangel
Mera bday bhi nikal gaya.. ab next jan tak wait karna padega mujhe 😒
Ohh shit...Jan m hota h tera🤣
Ye kya chal raha hai😲😲
Apke baalo pe discussion chal raha h
Kahi aisa to nahi..Baal hi nahi h apke sar pe
🤣ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£
Originally posted by: pallavi_p28
But mere se pahle tumhara hai. But mujhe kuch nhi aataðŸ˜
Mujhe toh aap logo ki bday date bhi nahi pata hain
Originally posted by: midniteangel
Mujhe toh aap logo ki bday date bhi nahi pata hain
Uska ek thread hai
Originally posted by: pallavi_p28
Usne bhi man ki aankhon se dekha hoga😆
Todne padengi man ki aankhen🤣
Meri shaktiyaan chori ho rahi h
Next jan tak wait karungi main 🤣🤣