Originally posted by: merryyura
Yeh dono jo Ishani ke naam wale functions mei apna romance karte hai ussi ka gussa hai ish ko
Actually thoda gussa maaf 😆
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: merryyura
Yeh dono jo Ishani ke naam wale functions mei apna romance karte hai ussi ka gussa hai ish ko
Actually thoda gussa maaf 😆
I think jab tak sare pending thappads nahi milenge tab tak Ishani safe rahegi 🤔
Saru ke emoticons kitani jaise dikhte hain😳
Mere wale emoticons brocolli jaise dikhte hain.
Ab boss ke pair chopsticks 🤔
Originally posted by: merryyura
Duniya ke har kone mei zaleel hona hai 😈🤣
Thappad ki shuruvat hai bas abhi toh 🤣
But still Ishani ko uske pending wale thappad milne hi chahiye 😎😈
No compromise on them 😈
Aaj tak ek function bolo ji shaanti se finish hua ho😭
Except for Holi, but woh bhi sirf issiliye kyunki riansh ne alag hi tarah se holi manayi thi ☺️
Aur ab toh aur bhi aagaye😃