Originally posted by: sunshine890
Kabhi Shaurya hota na yahan maza a jata, entry dhari ki dhari reh jati 🤣
Shaurya seedhe Chandigarh police station pe swing kara deta 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: sunshine890
Kabhi Shaurya hota na yahan maza a jata, entry dhari ki dhari reh jati 🤣
Shaurya seedhe Chandigarh police station pe swing kara deta 🤣
Ye add kis kis ne dekha hai🤣🤣🤣
This reminds me how was he able to arrest Vineet all alone in Goa ??😆
Okay this is hilarious 
https://twitter.com/Aditiiiiix/status/1389889283394195458?s=19
Yeh toh bada toing h WTF🤣🤣
Ye mast hai.. kahan laga tha acp aega ya shaurya bachaega.
Par kya thappad pade hain😂😂
women power💪
Originally posted by: sunshine890
This reminds me how was he anle to arrest Vineet all alone in Goa ??😆
Humare ACP jab Goa mein hote h toh wahan inhi ki chalti h 😂 itne powerful h ki Goa tak mein Ahir Chattwal ki jurisdiction h 🤣
Originally posted by: butterturnips
Humare ACP jab Goa mein hote h toh wahan inhi ki chalti h 😂 itne powerful h ki Goa tak mein Ahir Chattwal ki jurisdiction h 🤣
ACP ka swag nahi dekha kya aaj.😂
Sirf bachana ae haseeno song karna tha inko isiliye kanchan ko bhi leke 😂😂
Pehle lagta tha ki har cheez ka koi matlab hota hai par abhi toh sirf time pass chal raha hai.
I can drool over ACP for sometime ... poore din ke liye shaurya hi chahiya😍
Chand ko ek bts toh dena chahiye ya phir ek pic hi..😭😭