Hai lkn mein cahti hoo koi mere akele Ka kharcha uthaye🤣
🤣🤣 thoda sabar karo fir shaadi ke baad tumhare miya uthange sab kharcha🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Hai lkn mein cahti hoo koi mere akele Ka kharcha uthaye🤣
🤣🤣 thoda sabar karo fir shaadi ke baad tumhare miya uthange sab kharcha🤣
Ya tv ki zarurat nahi padti, just hear us blabbering 😎🤣Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 i feel for ur mom, poor her hahaha but unko pure time entertainment milta rehta hai hahaha
Aww yes fingers crossed and hope so
But itna entertainment ke saath headache ho jaata hain🤣
Yesss🥺💪🤞🌸
yess what more can you wanttt🤩🤩
😆 true, mere hubby kabhi kabhi banate hai but its okay i like to pamper him n vice versa
Ya tv ki zarurat nahi padti, just hear us blabbering 😎🤣
But itna entertainment ke saath headache ho jaata hain🤣
Yesss🥺💪🤞🌸
🤣🤣 true headache toh hota hi hoga but kya kare hehe
start the search now 😎🤣Koi chef mil jaye bs
Time par mil jaaye tumhe koi chef 🧐🤣
Haan aisa perfect hain 😍😍 pamper each other thats the way it should be 💪💪Originally posted by: SoniRSippu21
😆 true, mere hubby kabhi kabhi banate hai but its okay i like to pamper him n vice versa
haan she’s used to it now 🤣Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 true headache toh hota hi hoga but kya kare hehe
Haan aisa perfect hain 😍😍 pamper each other thats the way it should be 💪💪
Yes balance u know nahi toh bahut hojata hai for 1 person
haan she’s used to it now 🤣
Hehe thats good then ❤️
Exactly 50-50 hona chaiye 🤩💪Originally posted by: SoniRSippu21
Yes balance u know nahi toh bahur hojata hai for 1 person
Bday replies kaha tak pahunche 😆