Umeed pe duniya kayam hai😛Kuch zayad ni expect kr rhi makers se...post partition ek bi din 5 6 min se zyada ni dikhaya hai🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Umeed pe duniya kayam hai😛Kuch zayad ni expect kr rhi makers se...post partition ek bi din 5 6 min se zyada ni dikhaya hai🤣
Waise aaj covid vaccine ka first dose laa liye hai maine finally. Tumlog mein se kis kis naa covid vaccine laa liya hai👍🏼.
Bahut Acha kra.👍🏼
Hmare yaha toh abi available nahi hai
Originally posted by: A_for_Arpita
Yukti Teri sayeri se ish DT pe humesha char Chand lag jata Hai, feel aajata hai Ekdom ❤️
Thankyou❤️
Mein uski bahoon mein jee toh nahi paaya, par maar toh sakta hu😈😈
Uday sahani rocking....vashma se kam ni acting mein...the way she did during farooq track😆
Swooning over the latest Shanchal reel ❤️
Thank you❤️🤗.
Don't worry tumlogo ko bhi covid vaccine jaldi he milaga tab tak take care of your and your families health and take precautions🤗.
Waise tum kaha rehti ho Arpita jaha par vaccine khatam ho gaya and not available hai India se bahar kiya😔
West Bengal 🤣 India se bahar mat nikal mujhe I love my India 😆
Waise aaj covid vaccine ka first dose laa liye hai maine finally. Tumlog mein se kis kis naa covid vaccine laa liya hai👍🏼.
Glad you got the first shot 👍🏼 it's not available here, not even for 2nd shot for elders
Originally posted by: Madhura..
Just thought to share my VM here, hoping no one minds.
Read the caption!
https://www.instagram.com/p/COsAmz9Buah/?igshid=apy4k19n6xei
Amazing vm ❤️
Uday truth and dare khelega DATE pe 🤣


Mein uski bahoon mein jee toh nahi paaya, par maar toh sakta hu😈😈
Uday sahani rocking....vashma se kam ni acting mein...the way she did during farooq track😆
Uday rocked 😎 Vashma shocked 🤔