Yesss I'm a Csk fan .... I'm an MSDian ❤️
I love Dhoni a lot❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yesss I'm a Csk fan .... I'm an MSDian ❤️
I love Dhoni a lot❤️
Originally posted by: vishalsangeeta
Main IPL cancel hone se khush nahin hoon...main CSK bhakt hoon aur puri tamanna se IPL follow karti hoon🤣
....bas BB ki TRP ke liye optimistic ho rahi hoon....as IPL ko to hum bacha nahin paye.....shayad BB hi bach jaye🤣
Chalo tum bhi meri tarah CSk bhakt achaa hai ❤️
Mera man khush ho gaya
I'm having Mann ka rishta with you sangeeta like Ani 🤣
Maine aapko disturb toh nahi kiya .
..
Agar kiya bhi I don't care 🤣🤣
i love dhoni too.....tumhari bhasha main MSdian❤️🤣
Originally posted by: Aashi_009
Chalo tum bhi meri tarah CSk bhakt achaa hai ❤️
Mera man khush ho gaya
I'm having Mann ka rishta with you sangeeta like Ani 🤣
Maine aapko disturb toh nahi kiya .
..
Agar kiya bhi I don't care 🤣🤣
Love you dear❤️ haan....man ka rishta to hain.....and we both are typing the same time....so one after other our posts are there with similar things🤣
Originally posted by: vishalsangeeta
i love dhoni too.....tumhari bhasha main MSdian❤️🤣
Haan haan meri bhasha mei 🤣
Vaise sab ki bhasha mei we term ourselves I mean Dhoni fans MSDian 🤗
Originally posted by: vishalsangeeta
Love you dear❤️ haan....man ka rishta to hain.....and we both are typing the same time....so one after other our posts are there with similar things🤣
Haan kyun nahi 🤣 we have same thoughts regarding many 🤗 ...... love you too ❤️
Mai jaa rahi padhne ....thoda sa break liya tha jo ho gaya ab ... bye. Mai agar gayi nahi toh saara time yeahi ghumti rahungi 🤣....
Byee ....😳
Originally posted by: Aashi_009
Haan haan meri bhasha mei 🤣
Vaise sab ki bhasha mei we term ourselves I mean Dhoni fans MSDian 🤗
Slowly seekh rahi hoon ye sab terms.....to catch up with the young girl like you🤣
Originally posted by: vishalsangeeta
Slowly seekh rahi hoon ye sab terms.....to catch up with the young girl like you🤣
Aap kehna kya chahti ho 🤓
Array array I'm a child just 17 .....
Tum meri tariff Kari yaah kuch aur 🤣🤣
Originally posted by: Aashi_009
Aap kehna kya chahti ho 🤓
Array array I'm a child just 17 .....
Tum meri tariff Kari yaah kuch aur 🤣🤣
Tariff hi kari my dear
Young ka matlab kuchh aur bhi hota hain kya
Pata nahin...🤣
Originally posted by: vishalsangeeta
Tariff hi kari my dear
Young ka matlab kuchh aur bhi hota hain kya
Pata nahin...🤣
Nahi nahi kuch nahi hota
Aap meri itni taariff karengi toh mai digest kaise karungi aadat nahi hai naa 🤣
Kyunki har time dant hi milti hai 😈