Originally posted by: pallavi_p28
Kal pata chalega ki mai tumhe 2 golgappe ki party dungi ya tum mujhe. Kyunki 5 me to 2 fotchka hi aaiga🤣
Are sab hoga koi tension nai
Badiya scene milenge 😏😏😏😏😏😏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pallavi_p28
Kal pata chalega ki mai tumhe 2 golgappe ki party dungi ya tum mujhe. Kyunki 5 me to 2 fotchka hi aaiga🤣
Are sab hoga koi tension nai
Badiya scene milenge 😏😏😏😏😏😏
I'm still amazed that how come a man like Vir could not see her true colors ?? 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
She doesn't has any charm or aura jiski vjah se Vir itna S jaap kre 😏😏
I can imagine virakshi vo irritating couple jo as pas walo ka bhi khyal na rakhe shona babu types 🤣
Shona..pehle niwala hum ek doosre ko khilate hain🤢
Mukhiji mukhiji ..kahan hain mukhiji..
I'm still amazed that how come a man like Vir could not see her true colors ?? 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
She doesn't has any charm or aura jiski vjah se Vir itna S jaap kre 😏😏
behen, I am not sure kya pehle solve hoga..
The q you asked or the Bermuda Triangle mystery
I am yet to see one redeeming quality in her ..jiske liye VPS itna jaap karta tha uske naam ka
Shakal/akal/attitude - what gives?
Originally posted by: Srilata.Mineil
Par uthta koi nahi hai...aisa kya ghode bechke site hai haveli me...koi uthke bolta ki behen chup hokar kamre me jaa mukhiji aa jayenge...to chalo jaati aur purvir ka moment kharab nahi hoga...
🤣🤣🤣🤣🤣
Di ye theory hai to bhot achhi🤣 ...par saba aisa kuch hume naseeb hone nhi degi for sure.🤦🏻♀️
Hme tarsa rhi hai PurVir ke lie !! Wo bhi saki ko bar bar bich me lake 😡
Shona..pehle niwala hum ek doosre ko khilate hain🤢
Mukhiji mukhiji ..kahan hain mukhiji..
No one
Literally no one
Not a single soul
Saki every freaking night
Mukhiyaji

No one
Literally no one
Not a single soul
Saki every freaking night
Mukhiyaji
🤣🤣🤣🤣
O M F G !!
DEAD!
behen, I am not sure kya pehle solve hoga..
The q you asked or the Bermuda Triangle mystery
What is this Bermuda triangle theory ?
I am yet to see one redeeming quality in her ..jiske liye VPS itna jaap karta tha uske naam ka
Prakashi ne use kyo mara usse jyada interest mujhe ye janne me hai 🧐🧐
Shakal/akal/attitude - what gives?
In sare subjects me to negative marks aye the saki ke 🙄🙄🤣🤣🤣🤣🤣
I'm laughing so hard 🤣🤣🤣
No one
Literally no one
Not a single soul
Saki every freaking night
Mukhiyaji
Fc*king truth 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣