Thank you pallu 🤗🤗❤️❤️
Tumhe acche acche awards mile hai. ❤But sorry mai kisi k liye bhi vote nhi kar pai. U know the reason.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Thank you pallu 🤗🤗❤️❤️
Tumhe acche acche awards mile hai. ❤But sorry mai kisi k liye bhi vote nhi kar pai. U know the reason.
Sri di ko saba mam fan award mila hai.. Sabse bada congratulations to unko banta hai.. 😝🥳🥳🥳🥳🥳🥳


Mai ye Download kar rahi hu😳
Sure sure
Infact do let me know the sceness where Vir and purvi says thanks😆
Originally posted by: pallavi_p28
Tumhe acche acche awards mile hai. ❤But sorry mai kisi k liye bhi vote nhi kar pai. U know the reason.
Hehe
I know ❤️👍🏼
But Maine apke liye kiya tha
Originally posted by: Srilata.Mineil
Congratulations to all...🤗🤗
Apko b Congratulations🤗
Mai isko chura rahi huu.. 😝🤣🙈
Sure sure
Infact do let me know the sceness where Vir and purvi says thanks😆
Yr mereko itna idea nai hai mai bas utpatang se gifs banti hu episode me se🤣
Accha, to kis award k liye nominate kiya tha😆
Yr mereko itna idea nai hai mai bas utpatang se gifs banti hu episode me se🤣
Arre koi bat nahi jab b yad aye ya koi scene mile tag kardena 😳
Mein khud searching😆
Mai isko chura rahi huu.. 😝🤣🙈
Ye mujhe bhi accha laga