Yaaar I am missing ( Chaand/ Haseen insaan/ precious bean/ etc)
Kitna time aur 💔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaaar I am missing ( Chaand/ Haseen insaan/ precious bean/ etc)
Kitna time aur 💔
Ha karan ka pass bahut self control hai he is 36 and single🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Isne bataya tha ladki ko movie leke gaya tha ladki beech movie se uth ke chali gai isko pata bhi nahi chala🤣
Kayi iska yeh roop na dekh liya ho 🤣
Karan ko bilkul awakward feel nahi hota intimate scenes shoot karne mai yaha bacche kitna sharma rahe hai romantic scene shoot karne ka baad🤣
KV ko bahut experience ho chuka hai.. 😆
Originally posted by: ashwariya_98
Maybe he's not really "acting" onscreen 🤣🤣
Isiliye itna natural lagta.. 😆
KV ko bahut experience ho chuka hai.. 😆
ABhi 36 par banda will not do sharam 😆
Originally posted by: glowgetter
Yaaar I am missing ( Chaand/ Haseen insaan/ precious bean/ etc)
Kitna time aur 💔
Same same same
I am also missing Chaand ❤️.
Ik kal bhi sirif close up me dikhega :(
I cannot wait for Friday/Saturday 🤣
Isiliye single hai kya?? 🤣
Shayad 🤣
Tabhi TT walle lage huye hai isse patane mein
Tu apne chaand pa cheeze phekti😲
Haan chaand apni jagah, phn apni jagah..
Mera chaand hai to mai to kuch bhi kar sakti hu na.. 🤣
Yes we can read between the lines 🤣