Mai iska phek deti agar mera phekta hisab barabar🤣
Apna phone chhupa ke raha hoga use pata hai samne wale ka tode ge to zayada se zayada fine hi bharna hoga but apna toota to data bhi chala jayega🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mai iska phek deti agar mera phekta hisab barabar🤣
Apna phone chhupa ke raha hoga use pata hai samne wale ka tode ge to zayada se zayada fine hi bharna hoga but apna toota to data bhi chala jayega🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Phone toda tha bande ko nahi 😆 case hua bhi hoga to fine deke case close ho gaya hoga.
@bold - Haa, Salman Khan thodi hai woh 🤣
Ye to SS ka roop hai.. 🤣
Originally posted by: glowgetter
Arre Jiggy, not done.. Tum apne chaand ke jaise possessive raho..
He will feel bad after knowing you forgot HIM 🤣
Ruko Siggy mai daal deti hu.. 🤣
U know now..what Deba meant by saying Shauyra Sabherwal suites KV 🤣🤣
Aivai nahi bola bandi ne 🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
His aggression is like shaurya , hope he will not propose his girl just like shaurya 🤣
Isne bataya tha ladki ko movie leke gaya tha ladki beech movie se uth ke chali gai isko pata bhi nahi chala🤣
Originally posted by: sunshine890
had hai ,samne video main dekh rake hain phir bhi defend krte hai 😆
Yahi to sacha pyaar hota hai, andha.. 🤪
Originally posted by: Tashaf_arshi
Isne bataya tha ladki ko movie leke gaya tha ladki beech movie se uth ke chali gai isko pata bhi nahi chala🤣
Hain?
Abb yeh konsa interview hai?
Mereko bhi link bhej 🤣
Yeh movie me ghus gya hoga... performance analyse kar rha hoga critically 🤣
Karan ko bilkul awakward feel nahi hota intimate scenes shoot karne mai yaha bacche kitna sharma rahe hai romantic scene shoot karne ka baad🤣
Mai iska phek deti agar mera phekta hisab barabar🤣
Mai iske upar cheeze phekti mera phone koi aise phekta to.. 🤣