Originally posted by: sargamif
Haa..Ab usme anandi k naatiyon ki story dikhayenge...
Ek naatin k role to dadisa kar rahi h🤣
Poti kyun nahin. 🤣
Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: sargamif
Haa..Ab usme anandi k naatiyon ki story dikhayenge...
Ek naatin k role to dadisa kar rahi h🤣
Poti kyun nahin. 🤣
de Tali Teri mooch Kali Tu bangali happy Diwali Tu he anadeee 🤣Originally posted by: sargamif
Wo to mereko malum h..Tera dimag sirf billiyon k liye chalta h😈
Originally posted by: Piyaazzz
Khaali dimag Billi Ka Ghar 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
MIen bhi y hi bola isko😎
Kispe sochna laga hai
Lockdown mein BV2 toh nahi hoga
Ab yeh molkki mein rahegi
Originally posted by: Piyaazzz
de Tali Teri mooch Kali Tu bangali happy Diwali Tu he anadeee 🤣
Ghar m padi h tuti hui khatiya
Bahar ______ ko jaati nalayak betiya🤣🤣🤣
& Even if they're exposed they get sugar coated again. & The saga continues
If that's not enuf.. leads get killed n rebirth happens.. then new family comes in
Manasvi tumhara promotion ho gya, congratulations🥳
Poti k role anandi ki saas karegi🤣