Mere jale pe namak mat chirak Delhi me lockdown ke chalte mere 2 interview cancel hue hai jisme pakka pakka hojana tha 😭😭
Ek to bday ke bad hi hua tha
Oh, its sad,koi baat nhi, aage aur acche mauke aainge❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Mere jale pe namak mat chirak Delhi me lockdown ke chalte mere 2 interview cancel hue hai jisme pakka pakka hojana tha 😭😭
Ek to bday ke bad hi hua tha
Oh, its sad,koi baat nhi, aage aur acche mauke aainge❤️
Bhut Sara bakwas 🤗
Originally posted by: darkchocolates
Nezu apko Nalli bola Sargam ne..Hawwww..😲😲😉
M nahi pura desh bolta h..To m kya karu😈
Arre yaar Pallu, mujhe S alphabet se hi nafrat hai abhi.
S he S ki favourite hai 😆
Di mera naam S se h😭😭
Abe 😭🤣😭🤣😭🤣😭😭😭😭🤣🤣🤣Originally posted by: midniteangel
Tag ki zaroorat nahi hain.. dekh liya hain 🤣🤣
Tum liko aur post karo.. main padne aajaungi 😆
MERI Galti he Jo yha post Kar Diya
Yha koi FF khattam na ho rha new shuru Kar du 🤪
Originally posted by: pallavi_p28
Oh, its sad,koi baat nhi, aage aur acche mauke aainge❤️
Are yr vo to hai but pehli Corona ka atank to Khatam ho itna latka diya hai isne
Oh to schedule aya nai hai 😲
May 25 se tha..Ab Corona itna badh gaya hai..Sab postpone ho gaya..
June end se job join karna padega..😆😳
Originally posted by: Piyaazzz
Yaar mere pass ek request aayi he ki coal walk k baad Purvir ki MS clear Karne waLa koi scene likhu 🤪
Mereko samajh nhi aa rha kya Bala PADI he sir pe mere 🤣
Yaar koi tag kyu nhi ho rha 😭
Yar mere se bhi tag nahi ho raha h
Usi ladki ne bheji h kya??
Originally posted by: sargamif
M nahi pura desh bolta h..To m kya karu😈
Tu pura desh hai 😲
Mere jale pe namak mat chirak Delhi me lockdown ke chalte mere 2 interview cancel hue hai jisme pakka pakka hojana tha 😭😭
Ek to bday ke bad hi hua tha
Toh telephonic kar lete na woh log