Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan 😭
Meri house mate sirf apne BF ke saath lagi rehti hai phone pe. Kaam chor kahin ki
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Uska khana bhi ap banati ho kya??
Phir to apko sach m time nahi milta hoga😒
Waise jab se Saki ki entry hui hai, Saba ka dream sequence likhna band ho gaya hai. Sare dream usko purvir scenes me hi likhne hote the. Hum bechare sochte the sach hai ya sapna.Ab dekho, Saki ko sapna kyu nhi bana deti saba, ek bura sapna😔
Maine to kam ki bat boli apko 😲
Yeh kaunsi kaam ki baat hui..😆😆 Janna hai manne..🤣😉
Haso mat, yeh shaadi karna chahti hai aur woh baby baby bolke abhi nahi bolta rehta hai. Aur yeh mera dimaag khaati rehti hai 😭
Originally posted by: darkchocolates
Placement ho gaya hai mera..😎😎
Bas ab engineering ka final exam de dun..😆😆
Maine nezu di ko bola apko nahi😆
Ap to padh rahi ho..Wo nalli ghumti h r serials dekhti h pure din😈
Originally posted by: sargamif
Wah di..Maza aa gaya
Sargam..Be kya maza aaya..😭😭😂😂😂
Originally posted by: Piyaazzz
suit nhi karta aap pe 🤣🤣🤣
Aj nezuko di ki full on beizzati ho rahi h..🤣🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Maine nezu di ko bola apko nahi😆
Ap to padh rahi ho..Wo nalli ghumti h r serials dekhti h pure din😈
Nezu apko Nalli bola Sargam ne..Hawwww..😲😲😉