Main 9 baje koi bhi depressing show se jyada wkd2 prefer karungi. Ek to pehle se itna negativity hai upar inn shows ka negativity kaun jhelega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Main 9 baje koi bhi depressing show se jyada wkd2 prefer karungi. Ek to pehle se itna negativity hai upar inn shows ka negativity kaun jhelega
Kis kis ne rakhi sawant nd deepak kalal ka yeh interview dekha hai 🤣🤣🤣🤣🤣
Good morning everyone. 🌄
Saath nibhana Saathiyaa saath nibhana Saathiyaa🎶👩🎤👨🎤🎤
Tera shauk bohot he ajeeb/weird hota hai BB. Koun bored hone par Pizza Hut, Dominos ka ads dekhta hai..
Tera shauk bohot he ajeeb/weird hota hai BB. Koun bored hone par Pizza Hut, Dominos ka ads dekhta hai..
Ads mein pizza dekh ke accha lagta hai❤️
also some ads were cute & funny
Cheesy cheesy pizza😍😍😍😋😋😋
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Itne cringe ko log kaise 2.0 TRP dete hai.🤢
Because at 9:00 pm Colors and Zee TV par dekhna layak koyi bhi acha show nahi hai esliye sab log SNS2 dekhta hai 9:00 pm mein👍🏼.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4