Kuch kuch hota hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kuch kuch hota hai
Bachhe na hote to PurVir hugs bhi nhi milte hme🤣these kids brought them together on one bed 🤣🤣🤣🤣
Bacche to.. ❤
Haa bacche hii hai jo ye dono paas aaye.. Pehla hug.. Pehla i love you bhi inhi ki vajah se bola inn logo ne.. 😛😳😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey yeh dono apne baba ka affair me madat hi krenge apne hathi ke saath...
Aur yeh na hote to purvir kabhi nahi badhte aage...bas taadne me hi zindagi nikal jaati...aur didiji baazi maar jati...🤣
Didi ji viru ka upwaas todti aur Purvi kewal decoration, murjhae fool, bedsheet aur saki ka pallu dekh ke hi shaant ho jati 🤣🤣
Bhagwan aise bachhe sabko de 🤣 jo maa baap ke bich ka bridge bane 🙏🏻
Didi ji viru ka upwaas todti aur Purvi kewal decoration, murjhae fool, bedsheet aur saki ka pallu dekh ke hi shaant ho jati 🤣🤣
Bhagwan aise bachhe sabko de 🤣 jo maa baap ke bich ka bridge bane 🙏🏻
@bold: Kya description diya hain!! Pur bachgayi 🤣🤣
Bacche toh cupid se bhi tez hain.. kitna madad kar rahi hain purvir ki relationship ko aage badane kiliye 😆 Too bad d kids dont know d consequence of their actions 😉🤭🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
@bold: Kya description diya hain!! Pur bachgayi 🤣🤣
Thanku thanku 😂😂😂
Bacche toh cupid se bhi tez hain.. kitna madad kar rahi hain purvir ki relationship ko aage badane kiliye 😆 Too bad d kids dont know d consequence of their actions 😉🤭🤣🤣
What consequences??
What consequences??
Yaha par toh consequences will be good... baccho ko chota bhai ya behen milega 😋🤭🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
Yaha par toh consequences will be good... baccho ko chota bhai ya behen milega 😋🤭🤣🤣
Sargam di ki FF 🤣🤣🤣
Ab achhe se smjh aya meko !! 😂
Par JnM will be happy .. theh are good at heart islie wo accept krege khushi se
And they will be more proud in future ki unki meherbani se ye duniya me aya 🤣
Sargam di ki FF 🤣🤣🤣
Ab achhe se smjh aya meko !! 😂
Par JnM will be happy .. theh are good at heart islie wo accept krege khushi se
And they will be more proud in future ki unki meherbani se ye duniya me aya 🤣
Plural mein bolo😉
Sargam di ki FF 🤣🤣🤣
Ab achhe se smjh aya meko !! 😂
Par JnM will be happy .. theh are good at heart islie wo accept krege khushi se
And they will be more proud in future ki unki meherbani se ye duniya me aya 🤣
Wah yaar aap log kitna dur dur tak ka soch lete ho 😂
Aap log kisi tarah bas Saba ko suggestions de diya karo, kya pata sapne sach ho jaye 😉