Pls ab ye last discussion ho yaha pe nighty ke upar aur bardhast nai hota 😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏
Areee..Friday mein bhi karenge..😎😎 Didiji ne itni mehnat ki hai..Waste to jaayegi..😆🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Pls ab ye last discussion ho yaha pe nighty ke upar aur bardhast nai hota 😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏
Areee..Friday mein bhi karenge..😎😎 Didiji ne itni mehnat ki hai..Waste to jaayegi..😆🤣🤣
Pls ab ye last discussion ho yaha pe nighty ke upar aur bardhast nai hota 😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏
Haan plzzz warna i ll start hating black colour yaar 😒😆🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Areee..Friday mein bhi karenge..😎😎 Didiji ne itni mehnat ki hai..Waste to jaayegi..😆🤣🤣
Bas kar behen mere ko nai padhna thesis nighty ke upar
😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭🙏😭
I’m just reading and laughing 😂
Haan plzzz warna i ll start hating black colour yaar 😒😆🤣🤣
Me too
Khatarnaak toh uske iraade hain!..
Vir ke bare mein Socho.. Didiji ko sehen karna hai🤣😆🤣
Originally posted by: apurva...
Khatarnaak toh uske iraade hain!..
O god vir better run away 🤣
Originally posted by: darkchocolates
Vir ke bare mein Socho.. Didiji ko sehen karna hai🤣😆🤣
Are vo to bachpan se jel raha hai
Mere ko nai jelna 😭😭😭😭🙏🙏🙏🙏🙏
All at breakfast i guess
Didi is super happy to order for Viru as she knows all her likes and dislikes but she ordered the wrong menu and Pur jumped in as they are all bad for Viru health 😆 ..didi is shocked how Pur is aware of Viru all likes and dislikes
Then a hotel boy called Mukhiyani both Pur and Didi are there and didi asked Viru y she feel that the boy called Pur Mukhiyani 😆🤣..u r feeling the ryt way didi ..lage raho 😎
And the same room scene 🤣