Originally posted by: Indira12
Soo proud of my ship members ❤️
Bina VM ke hi ye log itna pyaar barsate hai
Kyunki mai khud unki fan hun isiliye ❤️🤣
Ab VM maangna shuru krr dein ??😈
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Indira12
Soo proud of my ship members ❤️
Bina VM ke hi ye log itna pyaar barsate hai
Kyunki mai khud unki fan hun isiliye ❤️🤣
Ab VM maangna shuru krr dein ??😈
Ye ani aise subtle expression kyun dera bhai, is par sirf Mano ka haq hai
https://twitter.com/Friendly_bini/status/1389623174191411200?s=20
Aree vo uske expression thode confusing hai 😆, har kisi cheez ko Mano se compare mat karo 😡
His suppressed self pity and love and fondness for Anirudh was overflowing in the conversation, much above the concern for Bon or their rishta
Me too 😭😭😭
Mujhe tumhari vo baat yaad aa gayi, "for Binoy it was always Ani, but for Kaka it was a fatherly love for Bon", sadly I could not see it that day 🥺
Guys CC par baat continue karo jab tak naya EDT nahi ban jata
Originally posted by: Aashi_009
Kyunki mai khud unki fan hun isiliye ❤️🤣
Ab VM maangna shuru krr dein ??😈
Tussi bade mazakiya ho 🤪
Originally posted by: Indira12
Dekh na Sab mereko ye Hemu hamesha dalal kehke bulati hai 😭
Vo khud tere rishte ke liye dalal bani phirti hai, uska kuch nahi 🤢
Apni Hemu ab sambhal gayee hai ❤️ Usse yeh word (Dalal) Shinchan ne hee sikhaya hai am sure woh hai hee badtameez 😏
Originally posted by: Indira12
Tussi bade mazakiya ho 🤪
Mai chali 🤗 take care nd have fun 😉
Friends, here is the link for new thread.
https://www.indiaforums.com/forum/barrister-babu/5224394/barrister-babu-episode-discussion-thread
Originally posted by: Indira12
Tussi bade mazakiya ho 🤪
Do you want rudhita to be together in the end? Sorry just confused