Originally posted by: Devikadish
Maybe😍😍😍
Waise Mohit bhi garden meiin tha, so maybe Chai Sahparivaar hone wala hai.😥
So what? We want khullam khulla romance 😉
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Devikadish
Maybe😍😍😍
Waise Mohit bhi garden meiin tha, so maybe Chai Sahparivaar hone wala hai.😥
So what? We want khullam khulla romance 😉
Ek Ayesha wali BTS and ek didi k sath wali BTS.. Didi Neil wali BTS pahuchaye pyaar ke sandesh.. Neil Ayesha BTS pahuchaye social distancing k sandesh.. Waah re kismat ..kaha phas gayi main..😆
Originally posted by: Wildreaper
So what? We want khullam khulla romance 😉
Chavanis ko saarvajanik heart attack aayega. Aai aur Bua SaiRat ko honeymoon bhej denge aur hum SaiRat fans ka happily ever after ho jaayega.
Now I am out of my La la land
Originally posted by: asmi_joya
Ek inki BTS and ek didi ki BTS.. Didi wali BTS pahuchaye pyaar ke sandesh.. Neil Ayesha BTS pahuchaye social distancing k sandesh.. Waah re kismat ..kaha phas gayi main..😆
Pradhanmantri ji inhe best social distancing couple ka award dene wale hai
One more to go
https://www.instagram.com/p/COcISudhTxk/?igshid=buut3gswvo4i
Kya kismet hai re bappa social distancing photos edit bhi karna pad raha hai😓
🤣What is this cheap photoshopping? 🤣So much desperation🤣
He is literally pushing her to the edge🤣Kuch bhi chal raha insta par🤣
Originally posted by: asmi_joya
Ek Ayesha wali BTS and ek didi k sath wali BTS.. Didi Neil wali BTS pahuchaye pyaar ke sandesh.. Neil Ayesha BTS pahuchaye social distancing k sandesh.. Waah re kismat ..kaha phas gayi main..😆
Social distancing from the love pair is good because last time it saved Ayesha from staying out of the shoot. 👍Show can run without pyaar wali but it will not move ahead even by a bit without female lead. 😃