. Здравей как си, обичам те🤣Originally posted by: midniteangel
Aap log kyu different languages mein type kar rahi hain... mujhe samaj nahi arahi hain 😒
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
. Здравей как си, обичам те🤣Originally posted by: midniteangel
Aap log kyu different languages mein type kar rahi hain... mujhe samaj nahi arahi hain 😒
challenge 😏😏😏Bhagvaan. Tujse koi jeet nahi sakta.. 🤷♀️🤷♀️🤣🤣🤣🤣
Здравей. Как все още имате същото време, както и регистрирания плейър дали използването на шоуто и кажете ми какво мислите, че можете да видите, прикаченият файл е сканирано изображение в PDF формат IMG връзка t
🤣🤪🤣🤪
Bhagvaan. Tujse koi jeet nahi sakta.. 🤷♀️🤷♀️🤣🤣🤣🤣
Hume harana mushkil h..
Kyunki.....
Originally posted by: Piyaazzz
challenge 😏😏😏
Здравей. Как все още имате същото време, както и регистрирания плейър дали използването на шоуто и кажете ми какво мислите, че можете да видите, прикаченият файл е сканирано изображение в PDF формат IMG връзка t
🤣🤪🤣🤪
Challenge accepted
2 min ruk ..Tune to tayyari kar li manne bhi karne de
iss Baap Ka ek bestie bhi he 😏😏😏
To ho Jaye junng 🤪🤪🤪
...
Sab maarenge humko 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Piyaazzz
. Здравей как си, обичам те🤣
Main Bulgarian nahi jante hoon
私は元気です、そして私もあなたを愛しています👆🥰🥰🥰
Originally posted by: Piyaazzz
iss Baap Ka ek bestie bhi he 😏😏😏
To ho Jaye junng 🤪🤪🤪
...
Sab maarenge humko 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
ಜಂಹ್ಹ್ಜ್ಜಂಕ್ ಹಜನ್ನ್ ಜೆಕ್ಕ್ನ್🤣🤣🤣🤣🤣🤣
সহস্যজ জনা যশস্যা দ্যকনচন নঝক্স🤣🤣🤣🤣🤣
.Kaixo, zer moduz zaude oraindik denbora bera eta baita erregistratutako jokalaria ere ikuskizunaren erabilerarekin eta esadazu zer zaren🤣Originally posted by: sargamif
ಜಂಹ್ಹ್ಜ್ಜಂಕ್ ಹಜನ್ನ್ ಜೆಕ್ಕ್ನ್🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: sargamif
ಜಂಹ್ಹ್ಜ್ಜಂಕ್ ಹಜನ್ನ್ ಜೆಕ್ಕ್ನ್🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Yeh kiya lika hain.. google translate bhi pagal hogaya hain 🤣