Y kaisa keypad h tera yaar..Itna darawna😱😱
Yaar m emojis k maamle m itni gareeb kyu hu😢😢
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Y kaisa keypad h tera yaar..Itna darawna😱😱
Yaar m emojis k maamle m itni gareeb kyu hu😢😢
🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐🧐
पागल हो गयी हो क्या?
Originally posted by: sargamif
Y kaisa keypad h tera yaar..Itna darawna😱😱
Yaar m emojis k maamle m itni gareeb kyu hu😢😢
Tu apne keypad ka ss bhej
Tu apne keypad ka ss bhej

Jo bhi hai mere purvir se dur rahe 🙄🙄🙄
Purvir ki life mai dhumtanannanana karne hii to aayi hai ye.. 😝🙄😥🤣🤣
Kya bolti thikane laga de chal.. 😉
इतनी मेहेरबानी कर रही तो इमोजीस रहने दो फ़ोन दे दो अपना।😎
So it's official declared kc in may right
Originally posted by: sargamif
इतनी मेहेरबानी कर रही तो इमोजीस रहने दो फ़ोन दे दो अपना।😎
Tujhe ungali pakdvai.. Tu to sidha gala pakad rahi.. 😝🤣🤣🤣🤣
Sai me tere pass nai hai ye wala emoji 🧐🧐🤔🤔