Originally posted by: pallavi_p28
Aaj yahan gif ka compitition chal raha hai
Meine shaadi thread main post karne kiliye sika aur ab aadat hogayi π€
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: pallavi_p28
Aaj yahan gif ka compitition chal raha hai
Meine shaadi thread main post karne kiliye sika aur ab aadat hogayi π€
Be yaar..π€£ππ€£π

How are you Pallavi? Aaya karo Forum peπ€β€οΈ
Baat Kaha se shuru hui or Kaha pohoch gyi π€£
Le Sargam Di
Originally posted by: Piyaazzz
yha sabko MERI aadat lagi he π€£π sabse pehle apun ne spam Karna chalu Kiya tha
Ek answer ki nahi...Ek question puchne ki itni badi saza
Bakwas aur hum.. ek doosre se bina nahi rehe sakte π

Originally posted by: Piyaazzz
kaise ho Di aap π
Thik hu