Originally posted by: darkchocolates
Yeh kaisi biology padhati hai SargamβΊοΈβΊοΈβΊοΈ
Aapke 18+ classes attend karne padenge..π€£π€£π€£
ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Yeh kaisi biology padhati hai SargamβΊοΈβΊοΈβΊοΈ
Aapke 18+ classes attend karne padenge..π€£π€£π€£
ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£
Originally posted by: sargamif
Di m to apko bahut seedha samajhti thi par ap to bahut tedi ho...Sab nezu di ki sangati k asar h
Mujhe bhi join karna hain tere classes mein.. jagah hain nah π
Originally posted by: Piyaazzz
bilkul π
Sargam Di biology padhati he hum sabko π€«π€«π€«π€«
Iska sabse bada proof suppa he πππππ€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£
Piyaaaaaaaa
Tu bhi?

Forum ke logon ka interest sirf biology mein..πβΊοΈπ€£
Thanks a lot Sri for the PriAm moment β€
And the Google drive link of the TV version too πππ loved it π
Originally posted by: darkchocolates
Yeh kaisi biology padhati hai SargamβΊοΈβΊοΈβΊοΈ
Aapke 18+ classes attend karne padenge..π€£π€£π€£
M sirf politics padhati hu..π
Wo padhna to aa jao
Originally posted by: midniteangel
Mujhe bhi join karna hain tere classes mein.. jagah hain nah π
Haa bilkul class k bahar h na jagah tere liyeπ²
Originally posted by: Srilata.Mineil
Lagt hai aaj bhi tune apna maal phook liya ..π€£π€£
Aaj bhi?
Par aj to ap leke gayi thi merese maal..To m kaise phoonk sakti huππππ
Originally posted by: sargamif
Haa bilkul class k bahar h na jagah tere liyeπ²
Koi baat nahi.. jo tu bolegi wo sunkar mein apna notes bana lungi π€£
Idhar jo bakwas kar rahi hai uska 100 times hota cc
Sargu ka level bhut high hai π
Mere saath ap bhi to karti thi..Ab mere pe bill phad rahi hoπππ