Originally posted by: sargamif
Rahul.gandhi k pas milega Rafael to😏😏
Uski pocket me
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: sargamif
Rahul.gandhi k pas milega Rafael to😏😏
Uski pocket me
Bas yhi soch ke mann ke saare sawal auto justify ho jaate hai 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤣🤣🤣
Haa vahi na.. Saba ke to dimag expire ho chuka hai kab ka.. 🤣🤣🤣😝
ye budhai bharose ke layak nhi hai
Akhir hai to apni behen ka bhaii naa... Golu don ka bhai sajjan kaise hoga 😡
Budhai 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Meri mom bolti rhi mere dadaji ko budhai🤣🤣🤣🤣
Kenika ka nam sappu hai tera nam suppa hai
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Mamaji ko aag lagana hai chal
Idhar bahut confusion ho raha naam ka ab.. 🤣🤣🤣😝
Uski pocket me
Haa khilone wala Rafael 🤣🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Mere ko to sirf 4-5 pata h..Jo maine yaha pe suni h
R raste pe chalte chalte log ek dusre ko dete h tab suni h😏
Mai bhi gaaliyaon ke mamle mai gareeb huu.. Mere liye to sabse badi gaali jo aaj tak maine di hai vo saala hai.. 😝😝🙈🙈🙈🙈
Idhar bahut confusion ho raha naam ka ab.. 🤣🤣🤣😝
Tum dono poll karlo ab
Mai bhi gaaliyaon ke mamle mai gareeb huu.. Mere liye to sabse badi gaali jo aaj tak maine di hai vo saala hai.. 😝😝🙈🙈🙈🙈
Gaaliyon ki list chaiye 😳
Mamaji ko marne ke liye ab tak humare pass
Ek witch hai
Tank
Missile hai
Thor hai
Godzilla
Aur kya kya chaiye ab
Mera to ek ghusa hi kaafi h buddhe k liye...👊👊👊👊
Baaki piyu se pucho r kya chahiye
Rafael bhi lelete hai
Saaari hathiyaar taiyaar kar lo.. Ye buddha moti chamdi ka hai... Isko aur prakashi dono ko tapkana hai.. Kuch solid lagega.. 😝😝🤣🤣🤣🤨