Originally posted by: sunshine890
I did 12 hrs night shift ...meri choti mistakes forgive kr do 🤣🤣
Main Reema vohra ki yash se shadi krwa rahi thi 🤣🤣
Aww... 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sunshine890
I did 12 hrs night shift ...meri choti mistakes forgive kr do 🤣🤣
Main Reema vohra ki yash se shadi krwa rahi thi 🤣🤣
Aww... 🤗
Originally posted by: sunshine890
Nahi i misread Amaira 's comment 🤣🤣🤣
Neend main hoon ...sach main very tired...still 2 hours to go for my shift.
Yahi reh tu atleast ankhein khuli rahengi 🤣
Shayad mujhe bhukh lagi hai 🤣
May be khana kha ke mai buzz create kar du 🤣
Kash mere bedroom mein hota SS fir anokhi bhi out mera bf bhi out 🤣
Originally posted by: wamavasant
Shayad mujhe bhukh lagi hai 🤣
May be khana kha ke mai buzz create kar du 🤣
Kha le 😆
Khabardar mere SS ko touch kiya toh , tere bf se complaint kr dungi 🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
Khabardar mere SS ko touch kiya toh , tere bf se complaint kr dungi 🤣
Kar de 🤣 darta kon hai 🤣
Maine sab decode kar lia.. Vineet room mai Anokhi se room mai badtameezi karega.. Shaurya will see.. peetke jungle mai gadh dega.. CS will notice this and blackmail for mrg
Zinda gadh lega?
CS ko bhi gadh lo. 🤣