Kanchan nai pee li thi aaj chalo ho sakta hotel mai uske pati ka sath second honeymoon ho jaye😉
Mai bilkul bhi intrested nahi hoon inka SR dekhne me
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kanchan nai pee li thi aaj chalo ho sakta hotel mai uske pati ka sath second honeymoon ho jaye😉
Mai bilkul bhi intrested nahi hoon inka SR dekhne me
Originally posted by: wamavasant
Uski makeup artist aati hai PPE kit pehen ke makeup karne ko
🤣
Bhai kya dikkat hai tum logo ko cast ko aram karta bardasht nhi hota 🤣
Thik hai Behen karne de araam :P
BTW lipstick ka touch up woh log khud karte hai but kal pata chal jayega.
Deba picture upload karegi yeh blue dress / top mein toh :P🤣
Uska pvt photo shoot chalta rehta hai
Kanchan nai pee li thi aaj chalo ho sakta hotel mai uske pati ka sath second honeymoon ho jaye😉
hamen na dikhaen bas....😆
Originally posted by: amairakriyaansh
Kayi aisa na ho jaaye bina shaadi ke baap ban jaye, Jungle mein mangal 🤣
kon Yash....who would be the mother then??
Originally posted by: amairakriyaansh
Kayi aisa na ho jaaye bina shaadi ke baap ban jaye, Jungle mein mangal 🤣
Iske alag sapne hai 🤣
Originally posted by: wamavasant
Yeah shaurya tau ji banne wala hai 🤣
Shaurya papa ji kab banenge mujhe uska intezaar hai.
Originally posted by: amairakriyaansh
Kayi aisa na ho jaaye bina shaadi ke baap ban jaye, Jungle mein mangal 🤣
Filhal anokhi ke saath wo jungle mein nhi hai🤣
Originally posted by: glowgetter
Thik hai Behen karne de araam :P
BTW lipstick ka touch up woh log khud karte hai but kal pata chal jayega.
Deba picture upload karegi yeh blue dress / top mein toh :P🤣
Uska pvt photo shoot chalta rehta hai
Haaan Pvt photo shoot ke pictures aa jayega 🤣
Originally posted by: Avichi_preeran
Shaurya papa ji kab banenge mujhe uska intezaar hai.
Twitter se ho ke aayi hai kya 🤣
Originally posted by: wamavasant
Twitter se ho ke aayi hai kya 🤣
Nahi yeh mere mann ka vichaar hai
Mai nahi jaati twitter pr.
Yeh hi mera ghar hai bs.