Originally posted by: sargamif
Wo na tujhe bator ke trolley bag m band karke samundar m phek aayengi🤣

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: sargamif
Wo na tujhe bator ke trolley bag m band karke samundar m phek aayengi🤣

aisa mat karna Ziva di ..manne to tairna bhi naa aawe hai 🤣Originally posted by: sargamif
Wo na tujhe bator ke trolley bag m band karke samundar m phek aayengi🤣
Aur ab to Golu mummy ke ghaghre se bhi tube banne ki ummed na kar sakte 😵(itni burai jo ki hai uski))
Y kis tarah k aadmi h..Kaha paye jaate h y sab
chal Nikal 🤣

yeh aadmi jnu me paaya gya he 🤣Originally posted by: sargamif
Y kis tarah k aadmi h..Kaha paye jaate h y sab
aisa mat karna Ziva di ..manne to tairna bhi naa aawe hai 🤣
Aur ab to Golu mummy ke ghaghre se bhi tube banne ki ummed na kar sakte 😵(itni burai jo ki hai uski))
Tu iske ghagre se kuch r hi karegi..Manne doubt h tere pe🤔
Jaise tune missile uske ghagre m ghusa di thi🤣
Originally posted by: Piyaazzz
yeh aadmi jnu me paaya gya he 🤣
Lol🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
JNU kab se South Africa m shift hogaya be
Thks for the add🤗❤️
Filhaal it's dinner time onhere...hv fun🥳 ... i ll join later on😉🤗🤗
Bas di tabhi se to ladai hui hai 🤣Originally posted by: sargamif
Tu iske ghagre se kuch r hi karegi..Manne doubt h tere pe🤔
Jaise tune missile uske ghagre m ghusa di thi🤣
Uski ijjat pe haath dala manne to wo(ghaghra) bura maan gya 😵
@bold le Prakashi :Originally posted by: sargamif
Tu iske ghagre se kuch r hi karegi..Manne doubt h tere pe🤔
Jaise tune missile uske ghagre m ghusa di thi🤣
