Originally posted by: darkchocolates
Positivity at it's best !😆
But we all should not forget that the writer of our show is Saba😂😂
😆
mujhe batao..how will the shaadi happen ?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Positivity at it's best !😆
But we all should not forget that the writer of our show is Saba😂😂
😆
mujhe batao..how will the shaadi happen ?
kisi ko bhi lagega aisa toh phir usse q na lagega q romy hai na 😆tujhe kaise pata ki usse bura laga🤔😆
Originally posted by: PriAmAddiction
zivvaaa ap bhi jaanti ho woh hai toh PriAm hi na😆 kuch bhi kareyn , kuch bhi pehenle per feel toh priam hi karte h na 😎
tum bhi na 😆🤣
Ohh...Bahut bahut dhanyawaad di🙏🙏🙏
Sab PriAm ki kripa h😎
Originally posted by: PriAmAddiction
kisi ko bhi lagega aisa toh phir usse q na lagega q romy hai na 😆
acha romy ko bhi lagta hai yeh usse bhura laga🤔😆
romy pm me 😉😆
Purvi ka soch soch kar mera dil baitha ja raha hai , Sargam.
kaisa feel kar rahi hogi💔🥺
Koi baat nahi m khada kar dungi apka dil🤣
Ab di purvi k liye to aage r bhi bahut problems aane wali h..It's just the beginning
Par mujhe Vir k dekhna h..How he'll handle the situation
ROFL 🤣 jus look at you 😆 maine aise hi kaha aur apka pm story shuru phir 😆🤣
romy mujhe bhi pm krna 😆
Originally posted by: sargamif
Koi baat nahi m khada kar dungi apka dil🤣
Ab di purvi k liye to aage r bhi bahut problems aane wali h..It's just the beginning
Par mujhe Vir k dekhna h..How he'll handle the situation
Three days with sakshi and for days with purvi
baalon mein phool laga ke aayee hai qurbaani dene?🤣