Itna hot hai ki baithe baithe paseena aane lagta hai 😍
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Itna hot hai ki baithe baithe paseena aane lagta hai 😍
Yeah.. do baar mile hai aur pyaar ho gaya.. They are already touchy touchy.. 🤣
Itna hot hai ki baithe baithe paseena aane lagta hai 😍
Dekhke hi aisa haal hai
Saamne aa jaye to kya hoga can't even imagine also
I can understand Anokhi's feelings❤️ kitna bhi try kare dur reh hi nhi paati
Yeah.. do baar mile hai aur pyaar ho gaya.. They are already touchy touchy.. 🤣
Remember when Anokhi entered in Shuarya's room kaise Shagun usse left right krva rahi thi😆 jaane hi nhi de rahi thi SS k paas
Originally posted by: Bhavisweet03
Remember when Anokhi entered in Shuarya's room kaise Shagun usse left right krva rahi thi😆 jaane hi nhi de rahi thi SS k paas
Obviously she was angry.. Wo ladki wasn't noticing her.. 😡
Obviously she was angry.. Wo ladki wasn't noticing her.. 😡
Karegi karegi🤣
Notice kya bahut kuch karegi😉
Hum to usika wait kar rahe.. Side leads ki love story chalne lage taki Real leads free ho.. 😆
Hum to usika wait kar rahe.. Side leads ki love story chalne lage taki Real leads free ho.. 😆
Haha we are more intrerested in side leads😆
Side leads ka BTS bhi aaya hai.. They are shooting together.. Unki lovestory raftaar pakad rahi.. 🥳
PS- I noticed we are in Deba AT.. Yahan Rimi ka dar nahi.. 🤣
Side leads ka BTS bhi aaya hai.. They are shooting together.. Unki lovestory raftaar pakad rahi.. 🥳
PS- I noticed we are in Deba AT.. Yahan Rimi ka dar nahi.. 🤣
Lol🤣 khauf ho gaya hai mera 🤣
But AT me AnoGun shipping allowed hai😎🤣🤣