Yeh "ice" block itne bade kaand ki wajah bana tha ke main ab kahin bhi ice ya baraf sunti hu to meri soch track badalne lagti hai ☺️🤣 am reaching new heights of shamelessness 🤪
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Yeh "ice" block itne bade kaand ki wajah bana tha ke main ab kahin bhi ice ya baraf sunti hu to meri soch track badalne lagti hai ☺️🤣 am reaching new heights of shamelessness 🤪
ROFL🤣Originally posted by: Aster.99
Yeh "ice" block itne bade kaand ki wajah bana tha ke main ab kahin bhi ice ya baraf sunti hu to meri soch track badalne lagti hai ☺️🤣 am reaching new heights of shamelessness 🤪
I knew it😆Aaj toh 2 scenes hai😎50 minutes to go❤️😛
I knew it😆Aaj toh 2 scenes hai😎
🥳
Main AmDheer ko itna nai chahti hu ki unke liye wapas aau.
Apni marzi ki saudagar hu.
Itne dino baad darshan hue hai.
Tbhi saying like this😛
Tbhi toh kaha aaya karo yaha...tumhe😆...warna kyu kehti ye😳
Aur tab aayi jab mein thodi der k liye gayab hui🤣
You were saying in front of me that I aint there, dearie! 🤣
Originally posted by: nautankitadka
Main AmDheer ko itna nai chahti hu ki unke liye wapas aau.
Apni marzi ki saudagar hu.
Nice 😈😈
Yaa🤣
Baalike gustakhi maaf kre hmari😆
I knew it😆Aaj toh 2 scenes hai😎
Yep 10 minutes to go😛
SAB episodes dekhke Soooo Gaye kyaaaa? PAANI Daluuuuuu chehre pe? 🤣