usse nah ho payega ye. Right @anshi 😆Kuch time k liye spoiler de rha tha bas🤣
Phir socha ye kyu daal diya...suspense rkhna chahiye tha🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
usse nah ho payega ye. Right @anshi 😆Kuch time k liye spoiler de rha tha bas🤣
Phir socha ye kyu daal diya...suspense rkhna chahiye tha🤣
Originally posted by: Aster.99
ohh god kya hua hai aaj sabko? 🤣☺️🤣

Mere saath mere RR ka daaru chadd gaya sabko! ❤️
Originally posted by: A_for_Arpita
Ishhhh besharam ☺️ Waise woh kaam they did Raat ko hi... Storeroom mein 🤣
🤣🤣
Ice did🤣
kismat mein ujala nahi hai iss liye ujale mein cheeze karte hai😆😆
🤣🤣
kismat mein ujala nahi hai iss liye ujale mein cheeze karte hai😆😆
Yepppp!! 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Chalo at least they are utilising outdoor shooting in RAJKOT... Aisa nehi Ki GOA jakar serial mein serf JAIL dikha rahe Hain 🤣
🤣🤣
Gud they are doing it.🤣
Toh mera bhoot aaya hai kya? You dint see me? 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Aati hai but bolti nehi 🤔
😭
Maaro pakad ke sony waalo ko😡
Amdheer waaps do phir woh aayegi❤️
🤣🤣
Itne dino baad darshan hue hai.
Tbhi saying like this😛
Tbhi toh kaha aaya karo yaha...tumhe😆...warna kyu kehti ye😳
Aur tab aayi jab mein thodi der k liye gayab hui🤣