Originally posted by: Aster.99
Itna hi nahi, ssp ki jo marathi serial hai unhe bhi rajkot me rakha hai 🤪
Full on paisa bacha rhe hai SSP waale🤣
inko bolo thoda KUDCA ki story achi krne m lga do itna bacha rhe ho toh😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Aster.99
Itna hi nahi, ssp ki jo marathi serial hai unhe bhi rajkot me rakha hai 🤪
Full on paisa bacha rhe hai SSP waale🤣
inko bolo thoda KUDCA ki story achi krne m lga do itna bacha rhe ho toh😆
Originally posted by: A_for_Arpita
😲 Unko Kya dia? Bathroom? 🤣
Lawn mein tent daal ke soo jao🤣
Pura Paltan uthake Gaye Hain SSP in Rajkot.. yup Pallavi, Pravi, Barsha Sabke story mein Ambika nivas. No wonder ush jagah ko itne aache se Jaan gayi hnu Ki now I can easily decode konsa place kisko dia 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
😲 Unko Kya dia? Bathroom? 🤣
🤣 Arpi's sense of humour on fire today 🔥🔥 😆 aaj k convo me bada maza aa raha hai. Kitneee dinoooo k baad itna hasi hu main aaj 🤗
Nehi baba... Actually I used to watch Barrister Babu na now both shows BB and KUDCA shooting same place pe so sab actors Ki stories se idea ho geya Hai about the set up 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Pura Paltan uthake Gaye Hain SSP in Rajkot.. yup Pallavi, Pravi, Barsha Sabke story mein Ambika nivas. No wonder ush jagah ko itne aache se Jaan gayi hnu Ki now I can easily decode konsa place kisko dia 😆
🤣
Originally posted by: Aster.99
🤣 Arpi's sense of humour on fire today 🔥🔥 😆 aaj k convo me bada maza aa raha hai. Kitneee dinoooo k baad itna hasi hu main aaj 🤗
🤣
Originally posted by: Aster.99
🤣 Arpi's sense of humour on fire today 🔥🔥 😆 aaj k convo me bada maza aa raha hai. Kitneee dinoooo k baad itna hasi hu main aaj 🤗
Main Kal Raat se hi hili hui hnu... Shona appointment leke aanaaa time se 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Nehi baba... Actually I used to watch Barrister Babu na now both shows BB and KUDCA shooting same place pe so sab actors Ki stories se idea ho geya Hai about the set up 😆
😆 acha🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Main Kal Raat se hi hili hui hnu... Shona appointment leke aanaaa time se 🤣
Vashmay ka asar ha re baba! Itni jaldi nahi utrega🤣😆