🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤣
Originally posted by: ImHemangi
na ye koi scene nhi hai.. o complaint kis chij ki kregi jb ki sare sboot uske khilaf hai n she can’t prove anything even about shop papers bcz she had signed them😆😆
ye police station me nikhil jayega custom case me jiju ki mehrbani se... so ab usko nikalna hai toh didi ko jiju ki bat sunani hogi hi na.. no choice😂😂😂😂
Haan... Amma ka not so ladla ka hee dimag hoga...
https://www.instagram.com/p/COE7nrqB8rc/?igshid=9c6z0onbv1kw
credit to uploader: 🥰🥰
I think Aayi and Nikhil file a missing report for Pallavi...mil nahi rahi hogi and Pallavi might faint and get hospitalised where Amma helps her and informs her Aayiis raghav going to get nikhil arrested so that he can force pallavi to marry him?? As he knows bandi manegi nahi??
ye achha hai mast hai.. but fir pals baby ko wedding ke liye kaun manayega🤔I think Aayi and Nikhil file a missing report for Pallavi...mil nahi rahi hogi and Pallavi might faint and get hospitalised where Amma helps her and informs her Aayi
Originally posted by: ImHemangi
https://twitter.com/alvinakapoor56/status/1386190089986875401?s=21
ye etne cute emotions face pe... ladki ko mna liya lgta hai.. plan successful😆😆
Kitnaa shaant lag raha hain car wali pic mein
she was thrown out of Janak Amma house now she is enjoying at Deshmukh Niwas😵🤣Originally posted by: subbuappu
How Pallu got her sarees?? She was thrown out of the house
I think Aayi and Nikhil file a missing report for Pallavi...mil nahi rahi hogi and Pallavi might faint and get hospitalised where Amma helps her and informs her Aayi
Hospital ke bahar tea pe rahe hai.....mujhe nahi lagta Pallu admitted. But this scenario is good.
I saw one krishna pic last week ..night shoot she was on phone ....is that old or new
See there has to be a way ki Amma ko pata chale .... Agar Aayi Amma se milegi hi nahi to kaha se baat shaadi tak pohochegi....and Amma is a sensible person vo shaadi ka desicion akele ni legi without Aayi ka consent....Pallavi ko Aayi hi manayegiOriginally posted by: ImHemangi
ye achha hai mast hai.. but fir pals baby ko wedding ke liye kaun manayega🤔
Upcoming me haiOriginally posted by: Muktchand
Hospital ke bahar tea pe rahe hai.....mujhe nahi lagta Pallu admitted. But this scenario is good.
I saw one krishna pic last week ..night shoot she was on phone ....is that old or new