Originally posted by: darkchocolates
Voot ka intezaar karna padega..😆😆
Episode ka intezaar Karte the..Aaj precap ka karenge..🤣
Pehli bar rangu ne acha kam kiya
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Voot ka intezaar karna padega..😆😆
Episode ka intezaar Karte the..Aaj precap ka karenge..🤣
Pehli bar rangu ne acha kam kiya
Di 🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Originally posted by: PriAmAddiction
yes ❤️ how i wanted this to happen..
and bawwriii didn't confessed na toh ab woh jab usse milega chori chori tab bolega tu bhi toh apne dil ki baat bol.. bawwrri se sunne ki zid karega 😎😆 aur bawwrrii bhaavv khayegi 🤣
Yeah it ll be like teenager love ...chori chupe milna ...confession, romance and all hayeee☺️☺️
Vir toh khidki se aaya tha..😅😅😅😂😂🤭🤭
Yeh Prakashi hai..🤭🤭😂😂😂
Sriiiiiiiiiiiiii precap ko gif plz
ohhh then it would be great aanedo 😆 as i am a romance sucker ☺️😎 🤣I think we ll get some solid romance before shaadi and during this track☺️☺️ As Mukhi is craving and longing for her now 🙈🙈🥰🥰🤣🤣
Piche bhurjali bhi hai🤭🤭🤭🤭🤭🤭
Nezu😭😭😭😭😅😂😂😂😂😂
Voot Precap jaldi de...😭😭😭😭😂😂😂😁😁😁😁
Nezu🤣🤣🤣
Exactly aisa hi tha Viru ka chehra 🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Kisko video mile precap ka toh please post it yaar..😳
Repeat material☺️
Mein bas abhi yehi likhne wali thi...😆