Originally posted by: Navdeep_08
Dadi ne ajay ke sath kuch kiya
Dadi vyom se bolti hai ki vi vansh ko kiara ke baare main bta degi
He says go and phir ajay vala raaz bta dena
Mere pass ane se pehle vo tunara gla pkre ka
isi ne toh nahi mara ARS ko
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Navdeep_08
Dadi ne ajay ke sath kuch kiya
Dadi vyom se bolti hai ki vi vansh ko kiara ke baare main bta degi
He says go and phir ajay vala raaz bta dena
Mere pass ane se pehle vo tunara gla pkre ka
isi ne toh nahi mara ARS ko
Originally posted by: Navdeep_08
Dadi ne ajay ke sath kuch kiya
Dadi vyom se bolti hai ki vi vansh ko kiara ke baare main bta degi
He says go and phir ajay vala raaz bta dena
Mere pass ane se pehle vo tunara gla pkre ka
Noice.
Vansh should kill her.
Vyom dadi ko bolta hai ki agr black box khol liya vansh ne
To tum gyi
Uske pass sare secrets lgg jaayege tumare
So better hai mere kam main involve mt o
i doubt
ap ko toh saja ke rakha hai, yeh toh dadi hai
black box hain ya kya sab raaz usmein 🤪Originally posted by: Navdeep_08
Vyom dadi ko bolta hai ki agr black box khol liya vansh ne
To tum gyi
Uske pass sare secrets lgg jaayege tumare
So better hai mere kam main involve mt o
What exactly is in that black box ?Bcoz today Vyom said that box has your secret too to Dadi
But Vansh said it has all their trade secrets
Originally posted by: arryline
What exactly is in that black box ?Bcoz today Vyom said that box has your secret too to Dadi
But Vansh said it has all their trade secrets
Haan
Vansh ne bola usmain uske saare smuggling routes hai
Uska dadi ke sath kaise connection huya
Kuch nahi hone Vansh ka dil bahut bada hai
Ye sab tashan/revenge Ridz ke liye reserved hai
Originally posted by: arryline
What exactly is in that black box ?Bcoz today Vyom said that box has your secret too to Dadi
But Vansh said it has all their trade secrets
Vyom Lied.