Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 arey QF pahuch chuki hai srh😆 us samay thodi strong thi
Woh mawwali captaan ko dekh ke lagta nahi...🤣 mera bas chale toh uska moochh kat du 😡
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 arey QF pahuch chuki hai srh😆 us samay thodi strong thi
Woh mawwali captaan ko dekh ke lagta nahi...🤣 mera bas chale toh uska moochh kat du 😡
Originally posted by: DailyTalk
Woh mawwali captaan ko dekh ke lagta nahi...🤣 mera bas chale toh uska moochh kat du 😡
🤣🤣
I miss seeing kane as captain
Mujhe samaj nahi aata ki if he is injured toh aaya hi kyu 😆
Woh bhi Covid mein kaha India top position mar raha hai per day 😆
Paisa bhi kya na karaye 🤣
Originally posted by: DailyTalk
Mujhe samaj nahi aata ki if he is injured toh aaya hi kyu 😆
Woh bhi Covid mein kaha India top position mar raha hai per day 😆
Paisa bhi kya na karaye 🤣
Haan ghar pe rest karta🤣 but soon hopefully woh match mein dikhe
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan ghar pe rest karta🤣 but soon hopefully woh match mein dikhe
He has taken the money abb toh jak marke dikhe ga 🤣
🤣🤣 doobti nayan ko paar lagayega bichara
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 doobti nayan ko paar lagayega bichara
What an optimistic person you are 🤣
Not sleeping?
What are you doing this late in games forum apple ?🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Really?😆
I'll read whenever I get time😎
Abhi main padhai k bich mei se takajhaki karne ayi hu 😈🤣
😆
Chota likha hai 🤣
Read it whenever you can 🤣
Time pass items hay 🤣
Studies se bore hoke likhe the 😵🤣
Perfect for taka jhaki 😎🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Not sleeping?
What are you doing this late in games forum apple ?🤔
I'm awake for eating sehri😆
Was being bored toh Socha thoda games forum bhi spam karlu🤪🤣🤣