Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 arey QF pahuch chuki hai srh😆 us samay thodi strong thi
Woh mawwali captaan ko dekh ke lagta nahi...🤣 mera bas chale toh uska moochh kat du 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 arey QF pahuch chuki hai srh😆 us samay thodi strong thi
Woh mawwali captaan ko dekh ke lagta nahi...🤣 mera bas chale toh uska moochh kat du 😡
Originally posted by: DailyTalk
Woh mawwali captaan ko dekh ke lagta nahi...🤣 mera bas chale toh uska moochh kat du 😡
🤣🤣
I miss seeing kane as captain
Mujhe samaj nahi aata ki if he is injured toh aaya hi kyu 😆
Woh bhi Covid mein kaha India top position mar raha hai per day 😆
Paisa bhi kya na karaye 🤣
Originally posted by: DailyTalk
Mujhe samaj nahi aata ki if he is injured toh aaya hi kyu 😆
Woh bhi Covid mein kaha India top position mar raha hai per day 😆
Paisa bhi kya na karaye 🤣
Haan ghar pe rest karta🤣 but soon hopefully woh match mein dikhe
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan ghar pe rest karta🤣 but soon hopefully woh match mein dikhe
He has taken the money abb toh jak marke dikhe ga 🤣
🤣🤣 doobti nayan ko paar lagayega bichara
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 doobti nayan ko paar lagayega bichara
What an optimistic person you are 🤣
Not sleeping?
What are you doing this late in games forum apple ?🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Really?😆
I'll read whenever I get time😎
Abhi main padhai k bich mei se takajhaki karne ayi hu 😈🤣
😆
Chota likha hai 🤣
Read it whenever you can 🤣
Time pass items hay 🤣
Studies se bore hoke likhe the 😵🤣
Perfect for taka jhaki 😎🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Not sleeping?
What are you doing this late in games forum apple ?🤔
I'm awake for eating sehri😆
Was being bored toh Socha thoda games forum bhi spam karlu🤪🤣🤣