Yup as punjab i hate n kkr my most fav🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (385/4* (Kishan (c) *, Kushagra 63*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yup as punjab i hate n kkr my most fav🤣
Kal kissi bhi haal mein kkr ko jitana hai Nina😳
Originally posted by: SoniRSippu21
Yup as punjab i hate n kkr my most fav🤣
Chalo good tomorrow mast troll karenge humlog 🤣....agar tomato bhi mile toh khaa lenge 🤣
Originally posted by: DailyTalk
Chalo good tomorrow mast troll karenge humlog 🤣....agar tomato bhi mile toh khaa lenge 🤣
Haan aaj bhar bhar ke tomato milraha tha mujhe 🤣 ready for more tomorrow🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan aaj bhar bhar ke tomato milraha tha mujhe 🤣 ready for more tomorrow🤣
Kyu kisko support kiya 🤣
Mumbai😎 but aur sab srh ko karrahe the support
Originally posted by: SoniRSippu21
Mumbai😎 but aur sab srh ko karrahe the support
🤣
SRH ko support karna matlab apna mooh kadai mein khud daalna 🤣
Wahi toh🤣 iss bar srh bahut weak dikhrahi😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Wahi toh🤣 iss bar srh bahut weak dikhrahi😆
Weak 🤣 woh strong hi kabh thi 🤣
🤣🤣 arey QF pahuch chuki hai srh😆 us samay thodi strong thi