Originally posted by: pallavi_p28
Mummy hokar bacchon wali harkatein🤣
Kahin y piyu ki jagah uski mummy to nahi h🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pallavi_p28
Mummy hokar bacchon wali harkatein🤣
Kahin y piyu ki jagah uski mummy to nahi h🤣🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Kya di..itte saare log h forum h..Yha koi kisi ko miss nahi karta🤣
Kyu jhoot bol rahi ho😎
Main kal yahan aayi hi nahi. Nez ko wish kiya aur chali gayi. Aapka khayal aaya. Aap aaye hi nahi.
upar se neem chadha 🤢🤣🤣Originally posted by: sargamif
Karela pasta bol meri taraf se🤣
Originally posted by: sargamif
Kya di..itte saare log h forum h..Yha koi kisi ko miss nahi karta🤣
Kyu jhoot bol rahi ho😎
Pallavi toh sach ki kehrarhi hain.. Hum sab ne tume bohot miss kiya tha 😒
Ao.kabse y sab manne lagi🤔
Abhi abhi m aayi r apne aashirvaad dena shuru kar diya
Originally posted by: Piyaazzz
bethke kya Karenge tent me 😆
Ghuiya cheelnge r kya karenge🤣
Family 🌲 X infinity banayenge 😎😎😎😎
Or nezu Di ki nakal karenge 🤭🤭
Hamare yaha.. isko vegan pasta bolte aur log kaate bhi hain 🤣🤣
@bold: Aisa kuch nahi hoga... par ultiyan hosaktha hain🤢
Originally posted by: midniteangel
Hi guys!!
How are you?
Originally posted by: midniteangel
Shub shub socho aur bolo... negative thinking ko chodo par report main sirf negative result aana chaiye
M to kuch nahi soch rhi..Jo hoga dekha jayega🤣🤣