Hmmm..Ap to murg mussalam khati ho🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hmmm..Ap to murg mussalam khati ho🤢
Originally posted by: midniteangel
Aapke bday gift kiliye beetroot pasta kaisa rahega.. 🤭🤭
Kya aap yeh combo try karna chate hain??
Kyu
Marna hai mere ko 🙄🙄
Originally posted by: pallavi_p28
Aur hum sab ne miss kiya uska kya. 2 chaped khani thi, hemoglobin level apne aap badh jata
Kya di..itte saare log h forum h..Yha koi kisi ko miss nahi karta🤣
Kyu jhoot bol rahi ho😎
Originally posted by: sargamif
To ap sab ro rahe ho to maine socha m has leti hu
Ab jo bhi aayegi kya kar sakte h🤣🤣🤣
Shub shub socho aur bolo... negative thinking ko chodo par report main sirf negative result aana chaiye
Originally posted by: Piyaazzz
vaise khaya nhi jaata utta humne bhi try Kiya tha par mummy Saara phenk deti thi 🤣🤣🤣
Aapke mummy toh aap se bhi bacchi nekle 🤣
aapko kya Lagta he me itta paglet kaise Hu 🤣Originally posted by: pallavi_p28
Mummy hokar bacchon wali harkatein🤣
Aisi baat nhi he me alag piece Hu 🤣🤣 mere gharwale pareshan he merese 😂😭😂😭😂😭😂
Apko chhahiye to ap bhi le lena
Sharing is caring🤣
Originally posted by: midniteangel
Aapke bday gift kiliye beetroot pasta kaisa rahega.. 🤭🤭
Kya aap yeh combo try karna chate hain??
Karela pasta bol meri taraf se🤣
Originally posted by: sargamif
Kya di..itte saare log h forum h..Yha koi kisi ko miss nahi karta🤣
Kyu jhoot bol rahi ho😎
Tumhe sach me lagta hai humne miss nhi kiya. Pm check kiya.