Originally posted by: Piyaazzz
vaise mama Ka beta Vir Ka Bhai hua na ??
Chhodo yeh blood relations humare banaye hue he sense kyu dhundhna inme 🤣🤣🤣
Wahi to...hum himarq blood relation banate hi na...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Piyaazzz
vaise mama Ka beta Vir Ka Bhai hua na ??
Chhodo yeh blood relations humare banaye hue he sense kyu dhundhna inme 🤣🤣🤣
Wahi to...hum himarq blood relation banate hi na...🤣
Originally posted by: darkchocolates
Aaj live mein sort of bakwas hi kiya hai bhar bhar ke..🤣
Yeah i know...mujhe to uske kisi baat pe bharosa nahi hota yaar..
bilkul😎😎Originally posted by: Srilata.Mineil
Wahi to...hum himarq blood relation banate hi na...🤣
Originally posted by: Piyaazzz
bilkul😎😎
Nezuko 😚😚😚😚😚
Originally posted by: midniteangel
So many scenes have been piled up... that's an awful karvachauth celebration 😕
Body heat.. Most used scene on itv but saba thinks its p**n 🤪🤣🤣
Pallavi congrads on ur promotion 🥳🤗
Karwachauth ke liye 5 mahine bache hai...saba kaha jeeti hi bhai...🤣
Usko body heat ka matlab pata nahi shayad...
Yaar wo bakwas kar ne hi aayi thi live chodo na...
cute he 🤭🤭Nezuko 😚😚😚😚😚
Originally posted by: Srilata.Mineil
Karwachauth ke liye 5 mahine bache hai...saba kaha jeeti hi bhai...🤣
Usko body heat ka matlab pata nahi shayad...
Yaar wo bakwas kar ne hi aayi thi live chodo na...
Me to Kabhi dekhti hi nhi 💁💁
Originally posted by: midniteangel
So many scenes have been piled up... that's an awful karvachauth celebration 😕
Body heat.. Most used scene on itv but saba thinks its p**n 🤪🤣🤣
Pallavi congrads on ur promotion 🥳🤗
Kya mtlb
Kya bola isne
Originally posted by: Srilata.Mineil
Karwachauth ke liye 5 mahine bache hai...saba kaha jeeti hi bhai...🤣
Usko body heat ka matlab pata nahi shayad...
Yaar wo bakwas kar ne hi aayi thi live chodo na...
Saba ki hisaab se saree festivals change hota hain.. woh ab Pandit bhi bangaya 🤣
@bold: body heat topic toh EK ka bohot saree shows main hoti hain... saba ko kaise nahi pata 😳😲
Bakwas vali baat toh hum sab jante hain 🤣🤣