Originally posted by: A_for_Arpita
Kuch bhi kare bas jhadoo na lagaye haveli mein 🤔
Of course nahi, waise I don't trust that servant theory! Kuch aur hoga... And I hope ho. I would toh want sports related but utna naseeb nahi, so guessing kuch alag!
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: A_for_Arpita
Kuch bhi kare bas jhadoo na lagaye haveli mein 🤔
Of course nahi, waise I don't trust that servant theory! Kuch aur hoga... And I hope ho. I would toh want sports related but utna naseeb nahi, so guessing kuch alag!
Originally posted by: Madhura..
Of course nahi, waise I don't trust that servant theory! Kuch aur hoga... And I hope ho. I would toh want sports related but utna naseeb nahi, so guessing kuch alag!
That article looked like a sasta prediction 😆 I don't trust that but SSP pe bhi trust nehi hai 🤔 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
That article looked like a sasta prediction 😆 I don't trust that but SSP pe bhi trust nehi hai 🤔 🤣
🤣
Uday ki dress se jhadu waala toh nahi lag rha😆🤣
Maazza aayega uday ko bottle phodte dekhne mein🤣😈
Jaise usne brij ki bottle phodi thi🤣
Haan imagine aise Veer ki bottle fod de,
Aur R is like omg itna gussa, and guts, Uday!! Then Udheer team up.. Cos they are the actual team.
Uday ki dress se jhadu waala toh nahi lag rha😆🤣
Amru k chehre se bhi nehi Laga... She was quite happy when she told Vashma about Uday... 😳 I hope player hi ho... Struggling to get selected or something.. ❤️
Originally posted by: Madhura..
Haan imagine aise Veer ki bottle fod de,
Aur R is like omg itna gussa, and guts, Uday!! Then Udheer team up.. Cos they are the actual team.
Jish din ush k bottles dekhe tabhi se khwaish Hai Meri Ki Uday bottles phode ushke 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
That article looked like a sasta prediction 😆 I don't trust that but SSP pe bhi trust nehi hai 🤔 🤣
True!!
Originally posted by: A_for_Arpita
Jish din ush k bottles dekhe tabhi se khwaish Hai Meri Ki Uday bottles phode ushke 😆
Exactly! Kya maza ayega!!
My prediction is Hockey se related hoga waise pakka.
Shagun ne uday ki pic post ki thi..usne caption m hockey add kri thi😳
And now he is living in quarters alloted to players 😛
Or(iske kam chances hai btw)
ho skta hai olympics m bi khela ho
And now Doing job in govt office as Players ko as a tribute govt job de dete the chhoti moti (iske chances kam hai..coz refugees)