Originally posted by: A_for_Arpita
Zaan ne bola tha Uday will be back with a bang let's see 😆
Haan true! Lekin ab jamana ho gaya.
Guessing action sequence ho sakta hai chota.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: A_for_Arpita
Zaan ne bola tha Uday will be back with a bang let's see 😆
Haan true! Lekin ab jamana ho gaya.
Guessing action sequence ho sakta hai chota.
Originally posted by: Madhura..
True!!
Haan usko acha shock milega, and Veer be like, and Veer be like let's have a drink🤣🤣
Randheer be like, I don't drink and Veer will say tabhi Monalisa bhag gayi tumhari 🤣
Originally posted by: Madhura..
Haan true! Lekin ab jamana ho gaya.
Guessing action sequence ho sakta hai chota.
Kuch bhi kare bas jhadoo na lagaye haveli mein 🤔
Originally posted by: A_for_Arpita
Randheer be like, I don't drink and Veer will say tabhi Monalisa bhag gayi tumhari 🤣
🤣🤣
🤣🤣
Usne toh ye bi kha tha vashma Thursday ko aayegi...but woh next Thursday ko aayi🤣
Let's see what he meant by bang.... Ushke dictionary mein bang ka matlab Kya Hai yeh pata chal jayega soon 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Kuch bhi kare bas jhadoo na lagaye haveli mein 🤔
Yaha tak mujhe lgta hai...he works in raj bhawan (govt office..may be pm or president)...and lives there only.
Tbhi toh uday ke pate pe bhej di chhiti😛
Pm or president ka bodyguard toh nahi ban gya🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Randheer be like, I don't drink and Veer will say tabhi Monalisa bhag gayi tumhari 🤣
Haan bilkul 🤣🤣🤣🤣
Aaja Bhai ek daru ho jaaye🤣..dono saath mein baith ke peete hai....achi dwai hai ye...
daru dawa...dawa daru (uski show m entry dialogue)🤣
Mogar and Amru ko ek ek Daru ka bottle pakda k Chala geya 🤣 Pagdi hota tho, ek Daru unhe bhi de deta 😆 🤔 Uday phod dega ushke sare bottles 😈 😳
Originally posted by: A_for_Arpita
Mogar and Amru ko ek ek Daru ka bottle pakda k Chala geya 🤣 Pagdi hota tho, ek Daru unhe bhi de deta 😆 🤔 Uday phod dega ushke sare bottles 😈 😳
Maazza aayega uday ko bottle phodte dekhne mein🤣😈
Jaise usne brij ki bottle phodi thi🤣
Yaha tak mujhe lgta hai...he works in raj bhawan (govt office..may be pm or president)...and lives there only.
Tbhi toh uday ke pate pe bhej di chhiti😛
Pm or president ka bodyguard toh nahi ban gya🤣
Kuch bhi kare bas jhadoo nehi 😆