Are aj ke episode me bhi usne bad mast hat mora tha pur ka 🤣🤣
To mujhe laga uski bat ho rahi hai
Fir mujhe kahi wo wali mar peet ki bat to nai ho rahi to mai aur confuse hogaye
Achcha?? Main aaj episode nahi dekha abhi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Are aj ke episode me bhi usne bad mast hat mora tha pur ka 🤣🤣
To mujhe laga uski bat ho rahi hai
Fir mujhe kahi wo wali mar peet ki bat to nai ho rahi to mai aur confuse hogaye
Achcha?? Main aaj episode nahi dekha abhi
Kya kya karna padta hai purvir ki wajah se
Sach yaar...kya se kya ho gaye purvir ke liye ..🤣
Are aj ke episode me bhi usne bad mast hat mora tha pur ka 🤣🤣
To mujhe laga uski bat ho rahi hai
Fir mujhe kahi wo wali mar peet ki bat to nai ho rahi to mai aur confuse hogaye
Arey us scene me to bohut kuch tha bhai....☺️
Arey wo haath morne wala scene kya pyaara hai yrr🔥😍
Upar se viru usme purvi ko chalak lomdi esa kuch bhi bolta hai..😂🤣
Aaj ke episode ka starting ka PurVir part bhot pyaara hai, dialogues bhi bohot pyaare hai🤩
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ghar me meri band bhi bajegi...abhi se roz daat khati hun ki mein kitna phone pe rehti hun...🤣
Same here 😆🤣
Beginning part of the episode is 😍
Beginning part of the episode is 😍
Looking forward to it ❤️
S part i ll sleep 🥱🥱
Ae dekho Molkka Molkki ki rang raliya with Momos Ke Dhaage