His wink though ❤️
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
His wink though ❤️
morning se baat nahin huvi gaurii se😲
I don't know. Mai toh parso online thi phir uske baad aaj aayi hun. 🤔
waha good news...
party...
Mein thodi tension mein hu...
Originally posted by: merryyura
Perfect🤣
😂😂😂
Rrahul / Vansh and his winks though ❤️
gauri thik hai na???
Originally posted by: SilentEyes7
bakwas maat kar...
Mein tum logo ki notification dhund nahi pa rahi hu...
koi baat nahi!
main yahan baat bhi nahi kar rahi hu so from me there is no notification 🤣
kisi aur ki notification shayad miss ho sakti hai 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
gauri thik hai na???
I’ve got no idea
I had some notifications from her at afternoon but couldn’t tag her
Yep yep sure..
Kyu kya hua?? 😒
hurrr...Originally posted by: scorp1AN
koi baat nahi!
main yahan baat bhi nahi kar rahi hu so from me there is no notification 🤣
kisi aur ki notification shayad miss ho sakti hai 🤣
Mere saath baat kar...